NTPC EET Recruitment 2021: इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के 50 पदों पर निकली भर्ती, इन आधार पर होगा सेलेक्शन


NTPC EET Recruitment 2021: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC Ltd.) की ओर से इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी ( EET) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जो उम्मीदवार इस पद को पाने के इच्छुक हैं वे जल्द से जल्द आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर लें। पर आवेदन करने से पहले इस बात का विशेष ध्यान दें, कि इस विशेष भर्ती में केवल महिला उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जानी है। इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के कुल 50 खाली पड़ें पदों को भरा जाना है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, यानी 16 अप्रैल 2021 से शुरू की जानी है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 मई, 2021 है।

Read More:- Govt job 2021:आर्मी पब्लिक स्कूल में टीजीटी और पीजीटी पदों के लिए निकली बंपर भर्ती,जल्द करें आवेदन

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन जमा करने की तिथि शुरू - 16 अप्रैल 2021
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 06 मई 2021

यह सुनहरा अवसर आपके हाथ से निकल ना जाए इसके लिए आप जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट ntpccareers.net या ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें। और जरूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आप वेबसाइट पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Read More:-Sarkari job 2021: प्री-प्राइमरी टीचर पदों पर 8393 पदों पर भर्ती , अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें अप्लाई

शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा

इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी पोस्ट के लिए वे ही उम्मीदवारों आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने संबंधित स्ट्रीम में बीई/बीटेक की डिग्री हासिल की हो। हालांकि, फाइनल ईयर/सेमेस्टर स्टूडेंट्स भी आवेदन कर सकते हैं। शैक्षिक योग्यता के बारे में और अधिक जानकारी पाने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Read More:- Sarkari job 2021: जारी हुए बिहार पुलिस होमगार्ड परीक्षा के परिणाम, ऐसे करें डाउनलोड

आयु सीमा

जनरल और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार की जाएगी। आयु सीमा की डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना देख सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments