RPSC RAS Interview Schedule 2021 Postponed : कोरोना के चलते आरएएस इंटरव्यू स्थगित, डिटेल्स यहां से करें चेक


RPSC RAS Interview Schedule 2021 Postponed: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी को देखते हुए राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2018 के लिए 03 मई से 07 मई 2021 तक निर्धारित साक्षात्कार को स्थगित कर दिया है। आरएएस मुख्य परीक्षा में चयनित उम्मीदवार आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.gov.in.gov.in पर जाकर इस बारे में ताजा अपडेट चेक कर सकते हैं।

Read More : Sarkari Naukri: सूरत म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी मौका, आज ही करें अप्लाई

इससे पहले आयोग ने राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2018 के लिए 19 अप्रैल से 30 अप्रैल 2021 तक निर्धारित साक्षात्कार को स्थगित कर दिया था।

Read More : UPSC: कोरोना मामलों के चलते यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा के साक्षात्कार किए स्थगित

इससे पहले आरपीएससी ने आरएएस मुख्य परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों का इंटरव्यू 03 मई से 07 मई 2021 के दौरान आयोजित करने का निर्णय लिया था। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2018 के लिए साक्षात्कार के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध स्थगन नोटिस की जांच कर सकते हैं।

Read More : Sarkari Naukri: एचपीएसईबी में अब इस दिन से शुरू होगा ड्राइवर पद के लिए आवेदन की प्रक्रिया

ताजा अपडेट कैसे करें डाउनलोड

चयनित उम्मीदवार सबसे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग ( RPSC ) की आधिकारिक वेबसाइट पर https: //rpsc.rajasthan.gov.in/ पर जाएं। उसके बाद होम पेज पर उपलब्ध महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग पर जाएं। होम पेज पर प्रदर्शित होने वाले आरएएस कॉम्बिनेशन के लिए निर्धारित प्रेस नोट पर क्लिक करें। यहां पर क्लिक करने के बाद आपको साक्षात्कार अनुसूची स्थगित होने की सूचना का पीडीएफ मिलेगा। पहले पीडीएफ को डाउनलोड करें और उसकी एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

Read More : Sarkari Naukri: 8वीं पास युवाओं के लिए कार्यालय सहायक और स्वीपर सहित अन्य पदों पर निकली बंपर पर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Web Title: RPSC RAS Interview Schedule 2021 Postponed


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments