Sarkari Naukri 2021: आरपीएससी ने स्कूल लेक्चरर कॉमर्स पद के लिए मार्क्स किया जारी, सीधे इस लिंक पर करें चेक


Sarkari Naukri 2021 : राजस्थान लोक सेवा आयोग ( Rajasthan Public Service Commission ) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्कूल लेक्चरर 2018 वाणिज्य विषय के लिए अंक जारी कर दिए हैं। ऐसे सभी उम्मीदवार जो स्कूल व्याख्याता - 2018 वाणिज्य विषय के लिए चयन प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में शामिल थे वो राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in पर अपने अंकों की जांच कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : IAF Airmen Exam 2021: वायु सेना भर्ती परीक्षा की डेट हुई जारी, ऐसे करें चेक

उम्मीदवार खुद भी कर सकते हैं मार्क्स जांच

राजस्थान लोक सेवा आयोग ( RPSC) ने स्कूल लेक्चर कॉमर्स के मार्क्स का लिंक उम्मीदवारों के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। चयन प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में शामिल उम्मीदवारों को खुद का मार्क्स जानने के लिए रोल नंबर और जन्म तिथि समेत लॉगिन क्रेडेंशियल भी वेबसाइट पर जाकर देने होंगे।

यह भी पढ़ें : Sarkari job : बिहार पुलिस में 11880 युवाओं को मिलेगी नौकरी, आने वाला है फाइनल रिजल्ट

RPSC का मार्क्स 2021 ऐसे करें डाउनलोड

इसके लिए उम्म्रीदवारों को सबसे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग ( RPSC ) की आधिकारिक वेबसाइट -rpsc.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। उसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध समाचार अनुभाग पर जाएं। वहां पर उपलब्ध स्कूल लेक्चर के लिए लिंक High-मार्क्स पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : UPSESSB TGT PGT 2021: यूपी में 15000 शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी

RPSC स्कूल लेक्चरर वाणिज्य विषय का मार्क्स जानने के लिए डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक।

लिंक पर क्लिक करते ही नए पेज पर आपका मार्क्स सामने आ जाएगा। इस पेज को उम्मीदवार डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही आगामी विभागीय कार्यवाही के लिए सहेज कर भी रखें। ताकि जरूरत पड़ने पर यह आपके काम आ सके।

यह भी पढ़ें : Sarkari Naukri 2021: एई, डीआरओ और अन्य पदों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें ऑनलाइन अप्लाई

यह भी पढ़ें : Sarkari Naukri 2021: आईपीओ में 2558 जीडीएस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ी, 10 अप्रैल तक करें अप्लाई


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments