SSC CHSL 2020 Exam postponed: एसएससी सीएचएसएल भर्ती परीक्षा स्थगित, नई तिथियों की जल्द होगी घोषणा


SSC CHSL 2020 Exam postponed: कर्मचारी चयन आयोग ने 20 अप्रैल, 2020 से संयुक्त उच्च माध्यमिक स्तरीय परीक्षा 2020 को स्थगित कर दिया है। आयोग कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण की स्थिति में नई परीक्षा तिथियों की घोषणा की जाएगी। कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक से हुई वृद्धि को देखते हुए आयोग ने परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है।

 

SSC CHSL 2020 Tier-1 Exam Postponed Notice

 

आयोग द्वारा जारी किए गए नोटिस के मुताबिक देश भर में कोबिद -19 मामलों में वृद्धि के कारण, आयोग ने संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10 + 2) स्तर की परीक्षा (टियर -1), 2020 को स्थगित करने का निर्णय लिया है। 20 अप्रैल से आगे की परीक्षा में शामिल होने वाले शेष अभ्यर्थियों के लिए निर्धारित तिथियों को परीक्षा आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को सूचित कर दिया जाएगा।

Read More: पीजीडीएमओ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

इससे पहले आयोग ने SSC CHSL 2020 एग्जाम शेड्यूल को संशोधित किया है जो अब 12 से 27 अप्रैल, 2021 तक आयोजित किया जाना है। हालांकि, पश्चिम बंगाल के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 21 और 22 मई, 2021 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट को समय-समय पर चेक करने की सलाह दी जाती है।

Read More: अप्रेंटिस के पदों पर 10वीं और ITI पास करें अप्लाई, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

यूपीएससी ने भी आज सिविल सेवा परीक्षा 2020 सहित अन्य परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। संघ लोक सेवा आयोग ने इन दिनों में आयोजित होने वाले साक्षात्कार और परीक्षाओं का स्थगित करने का निर्णय लिया है। सभी परीक्षाओं और साक्षात्कार की नई तिथियां जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

Web Title: SSC CHSL 2020 Exam postponed amid covid-19 crisis


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments