UPSC CISF AC LDCE Result 2021: एसी एलडीसीई एग्जाम का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक


UPSC CISF AC LDCE Result 2021: संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने CISF AC ( Exe ) Limited विभागीय प्रतियोगी परीक्षा 2021 का परिणाम जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल उम्मीदवार UPSC की आधिकारिक वेबसाइट UPSC.ieupsc.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। साथ ही चयननित उम्मीदवार आगे की प्रक्रिया के लिए सूचना न मिलने पर सीधे सीआईएसएफ अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।

UPSC CISF AC LDCE 2021 की परीक्षा का आयोजन 14 मार्च 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में पात्र पाए गए हैं वो शारीरिक मानक/शारीरिक दक्षता टेस्ट और मेडिकल मानक टेस्ट में शामिल हो सकते हैं।

UPSC CISF AC LDCE 2021 की परीक्षा में योग्य पाए गए उम्मीदवारों को शारीरिक मानक/शारीरिक दक्षता टेस्ट और मेडिकल मानक टेस्ट के लिए तय समय समय और स्थान के बारे में विभाग की ओर से सूचित किया जाएगा। उम्मीदवार जो UPSC CISF AC LDCE 2021 की परीक्षा में योग्य पाए गए उम्मीदवादों को अगर आगे की कोई सूचना नहीं मिलती है, तो वह तुरंत सीआईएसएफ अधिकारियों से संपर्क कर सकता है।

रिजल्ट कैसे करें चेक

सीआईएसएफ एसी एलडीसीई परीक्षा परिणाम से संबंधित अंक और अन्य विवरण प्रकाशन की तारीख से 30 दिनों के भीतर आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध अपलोड कर दिया जाएगा। यह विवरण साक्षात्कार के आयोजन के बाद 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। फिलहाल, चयनित उम्मीदवारों का रोल नंबर क्रमवार परिणाम यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट UPSC.ieupsc.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है। उम्मीदवार सीधे आर्टिकल में दिए गए हाइपरलिंक पर क्लिक करके UPSC CISF AC LDCE 2021 के रोल नंबर और नाम क्रमवार तरीके से चेक कर सकते हैं।

Web Title: UPSC CISF AC LDCE Result 2021


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments