AIIMS Group A Recruitment 2021: एम्स में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन


AIIMS Group A Recruitment 2021: स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में बेहतर अवसर की तलाश में जुटे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) मंगलगिरी आंध्र प्रदेश ने अपने विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, अतिरिक्त प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती अभियान के तहत कुल 119 पदों को भरे जाने हैं। आवेदन प्रक्रिया 3 मई से जारी है और 16 मई 2021 आवेदन की अंतिम तिथि है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एम्स मंगलगिरी की आधिकारिक वेबसाइट aiimsmangalagiri.edu.in पर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Read More : Central Bank of India Recruitment 2021: एफएलसीसी पद के लिए निकली भर्ती, डायरेक्ट इंटरव्यू से होगा चयन

एम्स मंगलगिरी में काम करने के इच्छुक जो उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें प्रत्येक पद के लिए अलग से ऑनलाइन आवेदन करना चाहिए। ऐसे उम्मीदवारों को प्रत्येक पद के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान भी करना होगा। यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 3000 और एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 2500 रुपए का भुगतान करना होगा। स्थायी चयन समिति सभी पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन करेगी। भर्ती से संबंधित शैक्षिक योग्यता, अनुभव, वेतनमान और अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों के लिए एम्स मंगलगिरी आधिकारिक वेबसाइट aiimsmangalagiri.edu.in पर जाकर आवेदन हासिल कर सकते हैं।

Read More : MCL Recruitment 2021: एमसीएल में जीडीएमओ और विशेषज्ञ के पदों पर निकली भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

पदों का विवरण

प्रोफेसर के लिए कुल पदों की संख्या - 29

अतिरिक्त प्रोफेसर - 18 पद

एसोसिएट प्रोफेसर - 27 पद

सहायक प्रोफेसर - 45 पद

आयु सीमा

प्रोफेसर और अतिरिक्त प्रोफेसर पदों के लिए आयु सीमा 58 वर्ष है। एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर पदों के लिए आयु सीमा 50 साल है। इच्छुक उम्मीदवार एम्स मंगलगिरी की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Read More : SSC GD Constable Recruitment 2021: 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 7 मई तक जारी होगा नोटिफिकेशन


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments