Anna University Recruitment 2021: एयू में परियोजना सहायक और टेक्नीशियन सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई


Anna University Recruitment 2021 : अन्ना विश्वविद्यालय ने परियोजना सहायक/परियोजना तकनीशियन/परियोजना सहयोगी/परियोजना वैज्ञानिक के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 मई 2021 से तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता BE/BTech/BSc/ME/MTech/ MS /PhD/Diploma होनी चाहिए। उम्मीदवार इन पदों के बारे में डिटेल जानकारी एयू की आधिकारिक वेबसाइट https://www.annauniv.edu/ से हासिल कर सकते हैं।

Anna University Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन की अंतिम तारीख 20 मई 2021

पदों का विवरण

कुल पदों की संख्या - 06

परियोजना सहायक - 01 पद

परियोजना तकनीशियन - 01 पद

प्रोजेक्ट एसोसिएट - I - 02 पद

प्रोजेक्ट एसोसिएट - II - 01 पद

परियोजना वैज्ञानिक - 01 पद

एयू की अधिसूयना डाउनलोड करने के लिए यहां पर करें क्लिक।

चयन प्रक्रिया

आवेदन पत्रों की जांच के बाद शॉर्ट-लिस्टेड उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार की वास्तविक तिथि और समय केवल ई-मेल द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?

सभी इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों तय प्रारूप में प्रमाण पत्र की फोटोकॉपी के साथ बायोडाटा और आवेदन पत्र डॉ. पीटी भुवनेश्वरी, प्रोफेसर और प्रधान अन्वेषक, DoHPC परियोजना, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग विभाग, एमआईटी परिसर अन्ना विश्वविद्यालय, क्रोमपेट, चेन्नई - 600044 के पते पर भेजें। उम्मीदवार को चाहिए कि वो आवेदन की स्कैन की हुई कॉपी dohpc2021@gmail.com पर 20 मई से पहले भेज दें।

बता दें कि अन्ना विश्वविद्यालय भारत सरकार द्वारा 4 सितंबर 1978 को स्थापित किया गया था। यह विश्वविद्यालय अब एक संबद्ध विश्वविद्यालय भी बन गया है। तमिलनाडु के सभी इंजीनियरिंग कॉलेजों को भी अपने हाथों में ले लिया है। इसमें छह सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज, तीन सरकारी सहायता प्राप्त निजी संस्थान और 426 स्व-वित्तपोषित कॉलेज शामिल हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments