CLAT 2021 Postponed: क्लैट की परीक्षा स्थगित, आवेदन की तिथि भी बढ़ी


CLAT 2021 Postponed: देशभर में कोरोना महामारी को देखते हुए राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यलयों की प्रवेश परीक्षा यानि कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट फिर स्थगित कर दी गई। यह परीक्षा 13 जून को होनी थीं। नई तिथि के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी। इस बीच क्लैट के लिए अंतिम तिथि बढ़ाकर 15 जून कर दी गई है। यह फैसला एनएलयू कंसोर्टियम की कल हुई बैठक में लिया गया।

Read More : BITSAT 2021 Postponed: यूजी प्रोग्राम में प्रवेश के लिए आयोजित होने वाली बिट्सैट परीक्षा स्थगित, आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी

जो छात्र-छात्राएं क्लैट परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे वेबसाइट - डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.कंसोर्शियमआफएनएलयू.एसी.इन पर जाएं। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए इस वर्ष 12वीं की बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राएं भी आवेदन कर सकते हैं।

Read More: UP Board Exam 2021: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं के आयोजन पर फैसला जल्द, पढ़ें पूरी डिटेल्स

छात्र नियमित रूप से चेक करते रहें वेबसाइट

परीक्षा तिथि और परीक्षा सहित अन्य अपडेट जानने के लिए छात्रों को कंसोर्टियम की वेबसाइट देखने की सलाह दी गई है। गौरतलब है क्लैट परीक्षा 10 मई को होनी थी। इसकी तिथि दो बार आगे बढ़ाई गई है। कंसोर्टियम ने विद्यार्थियों को नई परीक्षा तिथि और परीक्षा संबंधी अन्य सूचना के लिए कलैट की आधिकारिक वेबसाइट देखने की सलाह दी है। बता दें कि क्लैट परीक्षा 10 मई को होनी थी। इसकी तिथि दो बार आगे बढ़ाई गई है। फिलहाल नई तिथि के बारे में क्लैट ने कोई जानकारी नहीं दी है।

Web Title: CLAT 2021 Postponed application date also extended


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments