CMHO Karauli Recruitment 2021: कंसलटेंट असिस्टेंट पदों में भर्ती, जल्द करें आवेदन


CMHO Karauli Vacancy 2021: चीफ मेडिकेड ऑफिसर फॉर हेल्थ (CMOH) करौली ने COVID-19 कार्यों के लिए COVID हेल्थ असिस्टेंट और COVID हेल्थ कंसल्टेंट सहित अन्य 665 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक हैं वे CMOH की आधिकारिक बेवसाइट karauli.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर सकते है। जारी की गई अधिसूचना के अनुसार यह भर्ती COVID हेल्थ असिस्टेंट और COVID हेल्थ कंसल्टेंट सहित अन्य 665 पदों के लिए की जानी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 03 जून 2021 तक आवदेन कर सकते हैं।

Read More:- CMOH Bankura Recruitment 2021: लैब टेक्निशियन, स्टाफ नर्स और अन्य 99 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 27 मई 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 3 जून 2021

सीएमएचओ करौली भर्ती 2021 रिक्ति विवरण

कोविड हेल्थ असिस्टेंट - 635 पद

कोविड हेल्थ कंसल्टेंट - 20 पद

Read More:-BECIL Recruitment 2021: लीगल असिस्टेंट, और सॉफ्टवेयर डेवलपर सहित अन्य पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, फटाफट करें अप्लाई

सीएमएचओ करौली भर्ती 2021 पात्रता मानदंडशैक्षिक योग्यता:

कोविड हेल्थ असिस्टेंट - एमबीबीएस और राजस्थान मेडिकल काउंसिल सर्टिफिकेट रखने वाले उम्मीदवार ही इन पदों पर आवेदन करने के पात्र हैं।

कोविड हेल्थ कंसल्टेंट - बीएससी नर्सिंग / जीएनएम या राजस्थान नर्सिंग काउंसिल सर्टिफिकेट रखने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं।

सीएमएचओ करौली भर्ती 2021 के लिए कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार 7 जून 2021 को शाम 5 बजे तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों को टाउन हॉल, जिला कलेक्ट्रेट परिसर, करौली में पूरे दस्तावेजों के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित होना जरूरी है। उम्मीदवार उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके सीधे आवेदन के लिए आवेदन कर सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments