GCET 2021: गोवा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए आवेदन प्रक्रिया स्थगित, देखें डिटेल


GCET 2021 entrance test:देश में तेजी से फैल रही इस कोरोना महामारी को देखते हुए केन्द्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों ने अपने यहां कि कई प्रतियोगी परीक्षाओं को भी स्थगित करने का फैसला लिया गया है अब इसी के बीच गोवा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (GCET) के लिए आवेदन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है।
जीसीईटी गोवा में अंडरग्रेजुएट इंजीनियरिंग और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए परीक्षा आयोजित की जाती है। और इस परीक्षा में सफल छात्र ही GCET काउंसलिंग में शामिल हो सकते है इस परीक्षा में प्रवेश पाने के लिए छात्रों को 17 मई से आवेदन के लिए अप्लाई करना था जिसकी तारीख को अगले आदेश तक टाल दिया गया है।

Read More:- UPTET 2021 : कोरोना के चलते यूपी टीईटी 2020 परीक्षा फिर से हुई स्थगित, देखें डिटेल

DTE वेबसाइट पर जारी नोटिस में कहा गया, "17 मई 2021 से जीसीईटी 2021 के आवेदन फॉर्मों को स्वीकार करने की प्रक्रिया स्थगित की जाती है. वेबसाइट पर डिटेल के साथ नया शेड्यूल अधिसूचित किया जाएगा"।

Read More:- SBI Pharmacist Admit Card 2021 : SBI क्लर्क फार्मासिस्ट परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, यहां से करें डाउनलोड
जीसीईटी की परीक्षा में प्रवेश पाने के लिए अभ्यर्थियों को तीन पेपर देने होते हैं, जो कि फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ के हैं। फिजिक्स और केमिस्ट्री का पेपर 15 जून सुबह 10 बजे से लेकर 12 बजे तक आयोजित होगा। जबकि, केमिस्ट्री का पेपर दोपहर 2 बजे से लेकर 6 बजे तक होगा। और मैथ का पेपर 16 जून को सुबह 10 बजे से लेकर 12 बजे तक होगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments