Gorakhpur University Recruitment 2021: 117 प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की तारीख नजदीक


DDU Gorakhpur University Recruitment 2021: सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए गोरखपुर विश्वविद्यालय की ओर से एक सुनहरा मौका मिल रही है। विश्वविद्यालय की ओर से प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य 117 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, ddugu.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते है आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 7 जून 2021 निर्धारित की गई है।

Read More:-Integral Coach Factory Railway Recruitment 2021: स्टाफ नर्स,असिस्टेंट और जीडीएमओ के 39 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

उम्मीदवारों इस बात पर ध्यान दे कि आवेदन करने केबाद इसके प्रिंट आउट (पार्ट 1) और ऑनलाइन डाउनलोड किये गये अप्लीकेशन फॉर्म (पार्ट 2) को पूरे आवश्यक दस्तावेजों के साथ विश्वविद्यालय में 10 जून 2021 तक इस पते पर जमा करना होगा – असिस्टेंट रजिस्ट्रार (आरएसी), एडमिन बिल्डिंग, डीडीयू गोरखपुर यूनिवर्सिटी, गोरखपुर-273009, उत्तर प्रदेश।

महत्वपूर्ण तीथि
आवेदन जमा करने की शुरूआत तीथि- 6 मई 2021
आवेदन जमा करने की अंतिम तीथि -7 जून 2021

Read More:- Common entrance exam: राजस्थान रीजन की कॉमन एंट्रेंस परीक्षा स्थगित, 30 मई को होनी थी आयोजित

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या

प्रोफेसर – 23 पद

एसोशिएट प्रोफेसर – 50 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर – 44 पद

जानें योग्यता
इन पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास पीएचडी और मास्टर्स डिग्री का होना आवश्यक हैं।इसके साथ ही टीचिंग का अनुभव कम से कम 8 वर्ष का हो।

Read More:- Western Railway Paramedical Recruitment 2021: ग्रुप C पदों पर निकली भर्ती , जल्द करें आवेदन


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments