IGCAR Recruitment 2021: एटॉमिक रिसर्च सेंटर में कई पदों पर निकली भर्ती, आवेदन का आखिरी मौका कल तक


IGCAR Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है. इंदिरा गांधी सेंटर फॉर एटॉमिक रिसर्च (IGCAR) ने विभिन्न पदों पर भर्ती (IGCAR Recruitment 2021) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया हैं। इस नोटिफिकेशन के तहत कुल 337 रिक्त पड़े पदों पर भर्ती की जानी हैं। आवेदन प्रक्रिया 15 अप्रैल 2021 से शुरू की जा चुकी हैइन पदों पर भर्ती के लिए हाईस्कूल से लेकर पीएचडी डिग्री होल्डर तक आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक हैं वे IGCAR का ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 14 मई यानी कल तक है। इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Read More:- WCL recruitment 2021: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में स्टाफ नर्स के 56 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

कौन कर सकता है अप्लाई?
इन पदों के लिए के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते है जिनके पास 10वीं पास से लेकर पीएचडी की डिग्री हो। इसमें अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता तय की गई है। इसके लिए उम्मीदावर अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयु सीमा- उम्मीदवारों की 27 से 28 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षण के नियम के अनुसार, उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Read More:- BECIL Recruitment 2021: 28 मेडिकल रिकॉर्ड तकनीशियन पदों के लिए भर्ती, जल्द करें आवेदन

आवेदन प्रक्रिया
इन पदों पर ऑनलाइन मोड में आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है। इसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- igcar.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments