IIT Trichy Recruitment 2021: नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई


IIIT Trichy Recruitment 2021: भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान तिरुचिरापल्ली ने सहायक रजिस्ट्रार और रजिस्ट्रार पदों सहित नॉन टीचिंग स्टाफ के खाली पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की है। साथ ही योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार तय प्रारूप में 03 जून 2021 से तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आईआटी तिरुचिरापल्ली की आधिकारिक वेबसाइट iiitt.ac.in से आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता, अनुभव, चयन मानदंड और अन्य विवरण भी हासिल कर सकते हैं।

IIIT Trichy Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 03 जून 2021

पदों का विवरण

रजिस्ट्रार - 1 पद

असिस्टेंट रजिस्ट्रार - 3 पद

शैक्षिक योग्यता:

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कम से कम 55 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री या यूजीसी द्वारा तय समकक्ष डिग्री जरूरी। आयु सीमा अधिकतम 56 वर्ष।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपने आवेदन की सॉफ्ट-कॉपी ईमेल आईडी deputation.iiitt@gmail.com पर भेज सकते हैं। आवेदकों से यूनिवर्सिटी प्रशासन ने पिछले पांच वर्षों की वार्षिक प्रदर्शन मूल्यांकन की सत्यापित कॉपी भी भेजने को कहा है। ताकि उम्मीदवारों के पिछले कामकाज का आकलन कर सके। इसके अलावा उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ सभी जरूरी कागजातों की सत्यापित कॉपी और तीन पीपी साइज फोटो भेजने को कहा गया है।

Web Title: IIT Trichy Recruitment 2021 FOR Non Teaching Staff


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments