MMRC Recruitment 2021: एमएमआरसी में जीएम और डीजीएम के पदों पर निकली वैकेंसी, यहां से करें अप्लाई


MMRC Recruitment 2021: मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ( Mumbai Metro Rail Corporation ) ने महाप्रबंधक ( GM ) और उप महाप्रबंधक ( DGM ) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों से एमएमआरसी ने आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य अभ्यर्थी मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ( MMRC ) की आधिकारिक वेबसाइट www.mmrcl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जून 2021 है।

Read More: BECIL Recruitment 2021: इन्वेस्टिगेटर और एमटीएस सहित अन्य पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि कल, फटाफट करें अप्लाई

मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ( Mumbai Metro Rail Corporation ) लिमिटेड के अधिकारियों ने हाल ही में ऑनलाइन मोड के माध्यम से खाली पड़े 02 पदों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की है। इस अधिसूचना में शामिल सभी जानकारी योग्य उम्मीदवार MMRC करियर की आधिकारिक वेबसाइट यानी mmrcl.com भर्ती 2021 पर जाकर हासिल कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जून 2021

MMRC Recruitment 2021: आवेदन कैसे करें

एमएमआरसी की ओर से जारी रिक्त पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट: www.mmrcl.com पर जाएं। एमएमआरसीएल भर्ती विज्ञापन 2021-03 के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन ( Online Application ) करने की आवश्यकता है। ध्यान रखें आवेदन पत्र भेजने के लिए ऑनलाइन के अलावा और कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। दूसरी बात यह कि उम्मीदवारों के पास वैध व्यक्तिगत ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर होना आवश्यक है। इसे भर्ती प्रक्रिया के दौरान सक्रिय रखा जाना चाहिए। एमएमआरसीएल केवल पंजीकृत ई-मेल आईडी के माध्यम से आपके आवेदन के संबंध में व्यक्तिगत साक्षात्कार और किसी भी अन्य जानकारी की सूचना भेजेगा। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 125 जूल 2021 है। अंतिम समय की भीड़ से बचने के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जल्दी आवेदन करें।

Read More: UP Police SI Recruitment 2021: यूपीपीआरपीबी ने एसआई के 9534 पदों के लिए बढ़ाई रजिस्ट्रेशन तिथि, 15 जून तक करें आवेदन

Web Title: MMRC Recruitment 2021 Apply For General Manager Deputy General Manager Posts


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments