PGIMER Provisional Result 2021: स्टोर कीपर और फ्लेबोटोमिस्ट का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक


PGIMER Provisional Result 2021: पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( PGIMER ) चंडीगढ़ ने स्टोर कीपर और फ्लेबोटोमिस्ट पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित टेस्ट ( CBT ) और डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड का प्रोविजनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। PGIMER ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu पर स्टोर कीपर और फ्लेबोटोमिस्ट के पदों के लिए योग्य और अयोग्य उम्मीदवारों की सूची अपलोड कर दी है। ऐसे सभी उम्मीदवार जो कंप्यूटर आधारित परीक्षा में योग्य पाए गए दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया में शामिल हुए थे, वे स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान संस्थान ( PGIMER ) की आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

PGIMER Provisional Result 2021

बता दें कि पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( Postgraduate Institute of Medical Education and Research ) द्वारा स्टोर कीपर और फ्लेबोटोमिस्ट के पदों के लिए तीन अप्रैल 2021 को कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित की गई थी। कंप्यूटर आधारित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर इन अभ्यर्थियों की अंतिम मेरिट तैयार की जाएगी। फाइनल रूप से चयनित/प्रतीक्षा सूची वाले उम्मीदवारों का परिणाम शीघ्र ही संस्थागत वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

Read More: UP Police SI Recruitment 2021: यूपीपीआरपीबी ने सब इंस्पेक्टर के 9534 पदों पर भर्ती के लिए बढ़ाई आवेदन की तारीख, 15 जून तक करें अप्लाई

रिजल्ट यहां से करें डाउनलोड

PGIMER Provisional Result 2021: सबसे पहले उम्मीदवार पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( PGIMER ) चंडीगढ़ की आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu पर जाएं। होम पेज पर उपलब्ध पीजीआईएमईआर आगामी परीक्षा अनुभाग पर जाएं। विज्ञापन के माध्यम से स्टोर कीपर Phlebotomist के पदों के लिए पात्रता सूची लिंक पर क्लिक करें। यहां पर आपको वांछित परिणाम की पीडीएफ मिल जाएगी। इसे डाउनलोड करें और अपने पास इसकी एक प्रिंट कॉपी रख लें।

Read More: GPSC Civil Service Result 2021 Out: गुजरात सिविल सेवा प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

Web Title: PGIMER Provisional Result 2021


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments