TNPSC Group I exam postponed: टीएनपीएससी ग्रुप वन परीक्षा स्थगित, पढ़ें डिटेल


TNPSC Group I exam postponed: देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ( TNPSC ) ने ग्रुप वन एग्जाम को स्थगित कर दिया है। एग्जाम की नई तारीख के बारे में अभी कोई सूचना नहीं दी गई है। टीएनपीएससी की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाने का निर्णय लेने के बाद परीक्षा स्थागित किया गया है। नए सिरे से एग्जाम की तारीख तय होते ही उम्मीदवारों की इसकी सूचना दी जाएगी।

6 जून को प्रस्तावित सीईएस परीक्षा भी स्थगित

आयोग की सूचना में इस बात का भी जिक्र है कि कोविड-19 लॉकडाउन के कारण 28 से 30 मई को आयोजित होने वाली समूह I प्राथमिक परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। ग्रुप I परीक्षा के साथ तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने 6 जून को प्रस्तावित कंबाइंड इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा और 5 जून को देहरादून रक्षा अकादमी में प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया है। इससे पहले तमिलनाडु सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए 10 से 24 मई तक पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया था।

Read More : NWDA Recruitment 2021: क्लर्क, जेई और अकाउंट्स ऑफिसर सहित विभिन्न पदों के लिए निकली वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

कोरोना संक्रमण पीक पर

बता दें कि भारत कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर पीक पर है। पांचवीं बार और लगातार चौथे दिन 4 लाख से ज्यादा कोरोना केस 24 घंटे के अंदर दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 4,03,738 नए कोरोना केस आए और 4,092 संक्रमितों की जान चली गई है। कोरोना इलाज से ठीक होकर 3,86,444 लोग घर भी लौटे हैं। दूसरी तरफ कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के तहत 8 मई तक देशभर में 16 करोड़ 94 लाख 39 हजार 663 कोरोना डोज दिए जा चुके हैं। शनिवार को 20 लाख 23 हजार 532 टीके लगाए गए हैं।

Read More : HPSSC Result 2021: शास्त्री के 603 पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के नतीजे जारी, यहां से करें चेक

Web Title: tnpsc postpones group I exam due to Coronavirus Pandemic


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments