UKPSC RO ARO Prelims 2021 Exam Postponed: समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा स्थगित, जल्द जारी होगा नया शेड्यूल


UKPSC RO ARO Prelims 2021 Exam Postponed: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने समीक्षा अधिकारी / सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। UKPSC आरओ/एआरओ प्रीलिम्स परीक्षा 2021 के स्थगित होने की अधिसूचना आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर उपलब्ध है।

Click Here For Official Notice

आयोग द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक, कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, आयोग ने यूकेपीएससी आरओ एआरओ प्रीलिम्स 2021 परीक्षा को अगले आदेशों तक स्थगित कर दिया है। सभी उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर बने रहने की सलाह दी जाती है।

Read More: होटल मैनेजमेंट प्रवेश परीक्षा स्थगित, आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई तक बढ़ी

UKPSC RO ARO Prelims 2021 Selection Procedure
यूकेपीएससी भर्ती 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 05 मार्च को शुरू हुई थी जो 25 मार्च 2021 को समाप्त हुई थी। उक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन प्रीलिम्स और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Read More: नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

UKPSC RO ARO Prelims 2021 Exam Pattern
UKPSC RO ARO Prelims 2021 परीक्षा में कुल 150 प्रश्न पूछे जाएंगे। परीक्षा कुल 150 अंकों के लिए आयोजित होगी। परीक्षा की अवधि 2 घंटे होगी। परीक्षा में सामान्य अध्ययन, सामान्य बुद्धि और सामान्य हिंदी विषय से प्रश्न पूछे जाएंगे। यह समीक्षा अधिकारी (लेखा), उत्तराखंड सचिवालय, समीक्षा अधिकारी (लेखा), उत्तराखंड लोक सेवा आयोग, सहायक समीक्षा अधिकारी (लेखा), उत्तराखंड सचिवालय और सहायक समीक्षा अधिकारी (लेखा, उत्तराखंड लोक सेवा) के 19 रिक्त पदों की भर्ती के लिए आयोजित की जानी है। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के लिए खुद को तैयार रखें और नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।

Read More: कोरोना के चलते डीयू ओपन बुक परीक्षा अब एक जून से होगी, पढ़ें डिटेल

Web Title: Sarkari Result: UKPSC RO ARO Prelims 2021 Exam Postponed


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments