UP Police SI Recruitment 2021: पुलिस एसआई के 9534 पदों पर भर्ती के लिए महत्वपूर्ण सूचना, कहीं आपके आवेदन न हो जाए निरस्त


UP Police SI Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्न्ति बोर्ड (UPPRPB), लखनऊ ने उप निरीक्षक भर्ती के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है और जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे इसे जरूर पढ़ें। यह भर्ती कुल 9534 पदों पर भर्ती के लिए निकाली गई है। कोरोना महामारी के चलते इस भर्ती की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 30 मई 2021 कर दिया गया है।

Click Here For Official Notice

ये हुआ बदलाव
यूपी पुलिस एसआई भर्ती की अधिसूचना में टंकण त्रुटि हो गई थी, जिसमें आयु सीमा की गणना के अंदर उम्मीदवार ने 01 जुलाई 2021 को 21 वर्ष की आयु पूरी कर ली हो और 28 वर्ष की आयु पूरी न की हो।" के स्थान पर अभ्यर्थी 01 जुलाई 2021 को 21 वर्ष की आयु पूरी कर ली हो और 28 वर्ष से अधिक न हो टाइप हो गया था। अब इस त्रुटि को सही कर दिया गया है। अतः इस दायरे से बाहर के उम्मीदवारों को अपात्र घोषित कर दिया गया है।

Read More: नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

अपात्र उम्मीदवारों के आवेदन निरस्त
आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों लिए टंकित किया गया था कि 33 वर्ष से अधिक की आयु पूरी न की हो। लेकिन अब त्रुटि सुधार करते हुए कुल 391 अभ्यर्थियों के आवेदन निरस्त कर दिए गए हैं। निरस्त आवेदनों के आवेदन शुल्क को रिफंड किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर लेटेस्ट नोटिफिकेशन को देखते रहें।

Read More: आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली रिक्तियां, यहां से करें अप्लाई

Web Title: UP Police SI Recruitment 2021 Important Notice Regarding Age Relaxation


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments