UPHESC Assistant Professor recruitment 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर 26 मई को आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा टली


UPHESC Assistant Professor recruitment 2021: प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त (एडेड) डिग्री कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2003 पदों पर भर्ती के लिए 26 मई से आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित कर दिया गया है। कोरोना महामारी को देखते हुए उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने परीक्षा अग्रिम आदेशों तक स्थगित करने का निर्णय लिया है। सचिव वंदना त्रिपाठी के अनुसार परीक्षा की अगली तारीख आयोग के पोर्टल पर उपलब्ध करा दी जाएगी।

Click Here For Official Notification

इस बीच आवेदन से वंचित अभ्यर्थियों ने हाईकोर्ट में जाने की तैयारी पूरी कर ली है। तमाम अभ्यर्थियों ने फीस जमा कर दी लेकिन पेंडिंग लिखकर आ गया और उन्हें अब तक ये पता नहीं की ऑनलाइन आवेदन पूरा हुआ या नहीं।

कई ऐसे अभ्यर्थी भी हैं जिन्होंने समय सीमा से पहले शुल्क जमा कर दिया लेकिन उसके बावजूद आवेदन का अंतिम प्रिंट प्राप्त नहीं हुआ। 100 से अधिक अभ्यर्थियों ने एकजुट होकर हाईकोर्ट में गुहार लगाने का निर्णय लिया है।

Read More: जेल प्रहरी के पदों पर निकली सीधी भर्ती, 12वीं पास युवा जल्द करें अप्लाई

उत्तर प्रदेश के एडेड महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती के लिए होने वाली लिखित परीक्षा टल गई है। उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने प्रथम चरण की लिखित परीक्षा 26 मई से प्रस्तावित किया था। लेकिन, कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उचित तैयारी न होने और कोरोना कर्फ्यू लागू होने के कारण परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। इसके पहले विज्ञापन संख्या-49 के तहत निकली एडेड डिग्री कालेजों के लिए प्राचार्य पद के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार व उनके शैक्षिक दस्तावेजों का सत्यापन स्थगित किया जा चुका है।

Read More: एलडीसी और एमटीएस सहित अन्य पदों के लिए निकली वैकेंसी, आवेदन जल्द होंगे शुरू


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments