AIIMS Jodhpur Recruitment Application 2021: सीनियर रेजिडेंट के 106 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक, जल्द करें अप्लाई


AIIMS Jodhpur Recruitment Application 2021: हेल्थ सेक्टर में काम करने के इच्छुक व्यक्तियों के लिए एक खास खबर यह है कि एम्स जोधपुर की ओर से जारी अधिसूचना के तहत सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों के 106 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नही किया है वे लोग एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर जल्द से जल्द आवेदन कर लें। क्योंकि अब आवेदन की लास्ट डेट समाप्त होने में कुछ ही दिन शेष बचा हैं। ऐसे में, इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट, aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर जल्द अप्लाई कर देना चाहिए। इस भर्ती के तहत सीनियर रेजिडेंट के कुल 106 पदों पर भर्ती की जानी हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:

आवेदन की प्रारंभिक तिथि 22 मई 2021

आवेदन की अंतिम तिथि 21 जून 2021

पदों की कुल संख्या - 106

पद का नाम - सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर

चयन - डायरेक्ट इंटरव्यू से होगा।

वेतनमान - सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के मुताबिक दिया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता एंव उम्र सीमा

मान्यता प्राप्त संस्थानों से संबंधित विषय में एमडी/एमएस/डीएनबी धारण करने वाले उम्मीदवार सीनियर रेजिडेंट पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिएं। इस भर्ती अभियान के तहत एम्स जोधपुर में कुल 106 रिक्तियां भरी जाएंगी। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक आवश्यक आवेदन शुल्क का भुगतान भी करना होगा। सामान्य और ओबीसी श्रेणियों के लिए 1000 और एससी और एसटी श्रेणियों के लिए 800 रुपए बतौर आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा। पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन निःशुल्क है।

चयन प्रक्रिया

इन पदों की संख्या के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन 1 बटा 6 के अनुपात में किया जाएगा। एक पद के लिए 6 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। चयन साक्षात्कार के आधार पर ही किया जाएगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments