JIPMER Jobs 2021 Notification: सीनियर इन्वेस्टिगेटर और रिसर्च नर्स सहित अन्य पदों पर निकली भर्तियां, इंटरव्यू से होगा चयन


JIPMER Jobs 2021 Notification: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) पुडुचेरी ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके तहत मेडिकल तकनीशियन, रिसर्च नर्स, डाटा एंट्री ऑपरेटर,सीनियर इन्वेस्टिगेटर सहित 8 पदों पर भर्ती की जानी है। जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक हैं वे JIPMER आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जून 2021 निर्धारित की गई है। जारी की अधिसूचना के मुताबिक आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।इंटरव्यू राउंड 15 से 19 जून 2021 के बीच आयोजित किया जाएगा।

वैकेंसी डिटेल्स

क्लीनिकल ट्रायल कोऑर्डिनेटर- 01

लेबोरेटरी टेक्नीशियन- 01

मेडिकल सोशल वर्कर- 01

रिसर्च नर्स- 02

प्रोजेक्ट मैनेजर- 01

फील्ड वर्कर या डाटा एंट्री ऑपरेटर- 01

सीनियर इन्वेस्टिगेटर - 01

रिसर्च मेडिकल ऑफिसर- 0

शैक्षणिक योग्यता और पात्रता

उक्त पदों पर Government Jobs के लिए आवेदक का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन होना जरुरी है। साथ ही डाटा एंट्री में 2 वर्ष का कार्यानुभव भी होना चाहिए। कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज वाले अभ्यर्थियों को वरीयता दी जाएगी। पात्रता, आयु सीमा और अन्य जरुरी जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना जरूर पढ़ें।

ऐसे करें अप्लाई

इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार भरे हुए आवेदन को सभी शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ paediatrics@jipmer.edu.in पर मेल कर देवें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जून 2021 है। इसके बाद प्राप्त आवेदन को निरस्त कर दिया जाएगा।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments