NCL Recruitment 2021 : 10वीं पास युवाओं के लिए अप्रेंटिसशिप के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन


NCL Recruitment 2021: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) ने वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मोटर मैकेनिक डम्पर ऑपरेटर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक हैं वे NCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 10 जून से शुरू होगी और 9 जुलाई तक आवेदन किए जा सकेंगे। जारी की गई अधिसूचना के अनुसार नॉर्दर्न में रिक्तियों के लिए आवेदन यूपी, एमपी के किसी भी संस्थान से आईटीआई पास अभ्यर्थी कर सकते हैं। आवेदन ऑनलाइन लिए जाएंगे।

महत्वपूर्ण तीथि

ऑनलाइन आवेदन 10 जून से शुरू होंगे

आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई2021 है।

रिक्तियों का विवरण :

कुल पद - 1500 (इसमें वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मोटर मैकेनिक आदि के पद हैं)

आवेदन योग्यता :

आवेदन करने वाले उम्मीदवार भारत के किसी भी राज्य से मान्यता प्राप्त बोर्ड से माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शिक्षा मैट्रिकुलेट / एसएससी / हाई स्कूल या समकक्ष उत्तीर्ण, और भारतीय राज्यों के आरटीए / आरटीओ से जारी वैध एचएमवी लाइसेंस प्राप्त कर चुका है। योग्यता संबंधी अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) में रिक्त पदों पर आवेदन कैसे करें: योग्य उम्मीदवार एनसीएल की आधिकारिक साइट वेबसाईट http://nclcil.in के माध्यम से 9 जुलाई2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा-

इन पदों के लिए 16 से 24 वर्ष वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। आयु की गणना 30 जून 2021 को होगी।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments