PPSC Result 2021: प्रिंसिपल, एचएम और शिक्षा अधिकारी के पद पर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, इस लिंक से करें चेक


PPSC Result 2021: पंजाब लोक सेवा आयोग (पीपीएससी) ने स्कूल शिक्षा विभाग में प्रिंसिपल, हेड मास्टर / हेड मिस्ट्रेस, ब्लॉक प्राइमरी एजुकेशन ऑफिसर के रिक्त पदों की भर्ती के लिए आयोजित की गई लिखित परीक्षा के परिणाम आज जारी कर दिए है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में सम्मलित हुए थे वे अपने परिणाम पीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भर्ती प्राचार्य, एचएम और शिक्षा अधिकारी के 585 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। पीपीएससी ने शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। आयोग ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि आयोग बैच में उम्मीदवारों के आवेदन फॉर्म की जांच शुरू हो रही है।

पीपीएससी प्रिंसिपल एचएम और शिक्षा अधिकारी पीडीएफ यहां डाउनलोड करें

585 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा 6 दिसंबर 2020 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। जो लोग इस परीक्षा में चयनित हुए हैं उन सभी उम्मीदवारों को 18 जून 2021 तक पीपीएससी के रिसेप्शन काउंटर पर उपलब्ध ड्रॉप बॉक्स में पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करनी होगी। इसके साथ ही जिन उम्मीदवारों ने एक या एक से अधिक पदों के लिए आवेदन किया था, उन्हें आवश्यक दस्तावेजों के साथ सभी आवेदन पत्र भेजने होंगे, जिसके लिए उन्होंने आवेदन किया था। उम्मीदवार उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके सीधे पीपीएससी प्रिंसिपल एचएम और शिक्षा अधिकारी 2021 स्क्रूटनी सूची डाउनलोड कर सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments