RRC Western Railway Recruitment 2021: पश्चिम रेलवे में निकली भर्ती, डायरेक्ट इंटरव्यू से होगा चयन


RRC Western Railway Recruitment 2021: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड पश्चिम रेलवे ने ( Western Railway) ने नर्सिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के मुताबिक कुल 18 खाली पदों पर नियुक्तियां होनी है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे पश्चिम रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट wr.indianrailways.gov.in पर जाकर भर्ती से संबेधित डिटेल जानकारी हासिल कर सकते हैं। ध्यान दें कि इस पदों पर उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के जरिए होगा। साक्षात्कार 21 जून, 2021 को आयोजित किया जाएगा।

Read More: Sarkari Naukri 2021: 8वीं पास से लेकर ग्रैजुएट युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरियां, यहां से करें अप्लाई

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा

वेस्टर्न रेलवे ( Wetern Railway ) की ओर से जारी सूचना के मुताबिक उम्मीदवारों को भारतीय नर्सिंग परिषद या बीएससी द्वारा मान्यता प्राप्त नर्सिंग स्कूल या अन्य संस्थान से जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी में 3 साल का कोर्स पास होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु सीमा 20 से 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को केंद्र सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

Western Railway Recruitment 2021 : यहां पर होगा इंटरव्यू

नर्सिंग स्टाफ के पदों पर इंटरव्यू ( Direct Interview ) 21 जून, 2021 को होने होगा। साक्षात्कार का आयोजन मंडल रेलवे अस्पताल, प्रतापनगर, वडोदरा होगा। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में जन्म तिथि, योग्यता परीक्षा उत्तीर्ण प्रमाण पत्र, रजिस्ट्रेशन, अनुभव, जाति प्रमाण पत्र प्रमाण पत्र अपने साथ लाना होगा। इसके अलावा इन पदों से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदकों को पश्चिम रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लॉगइन करना होगा।

Read More: Odisha Police SI Recruitment 2021: ओडिशा सरकार का बड़ा फैसला, अब पुलिस सेवाओं में ट्रांसजेंडरों की भी होगी भर्ती, लैंगिक समानता को मिलेगा बढ़ावा

Read More: Sarkari Naukri 2021: नॉन टेक्निकल पदों पर निकली भर्तियां, nits.ac.in से करें आवेदन

Web Title: RRC Western Railway Recruitment 2021 Notification Released For Nursing Staff Posts


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments