Saraswat Bank Recruitment 2021: प्रबंधक के पदों पर निकली भर्ती, saraswatbank.com से करें आवेदन


Saraswat Bank Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे अनुभवी युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। सारस्वत बैंक ने महाप्रबंधक और उप महाप्रबंधक के पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 07 जून 2021 तक या उससे पहले सारस्वत बैंक की आधिकारिक वेबसाइट saraswatbank.com पर आवेदन कर सकते हैं। भर्ती से संबंधित शैक्षिक योग्यता, चयन प्रक्रिया, आवेदन की अंतिम तारीख, आवेदन कैसे करें व अन्य जानकारी भी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं।

Saraswat Bank Recruitment 2021

ध्यान रखें आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 07 जून 2021 है। उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीकॉम पास की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एलएलबी, एलएलएम और सीएआईआईबी में से किसी एक की डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए। महाप्रबंधक पद के उम्मीदवार के लए विभागाध्यक्ष के रूप में न्यूनतम 3 वर्ष प्रतिष्ठित बैंक अनुभव होना जरूरी है। इसी तरह उप महाप्रबंधक पद के लिए भी प्रतिष्ठित बैंक या कानूनी विभाग में हेड या सेकेंड-इन-लाइन के रूप में न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव होना जरूरी है। उम्मीदवार की आयु 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Read More: JKSSB Recruitment 2021: पटवारी और जूनियर असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए बढ़ी आवेदन की तिथि, 10 जून तक करें अप्लाई

कैसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 07 जून 2021 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.saraswatbank.com पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार अपन आवेदन पत्र जरूरी दस्ताबेजों के साथ आवेदन पत्र सीलबंद लिफाफे में श्रीमती पर्ल आर वर्गीस, मुख्य महाप्रबंधक, प्रमुख एचआरडी और एसएलसी, सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड, एकनाथ ठाकुर भवन, प्लॉट नंबर 953, अप्पासाहेब मराठे मार्ग, मुंबई 400 025 के पते पर डाक से भी भेज सकते हैं।

Read More: GMC Bhopal Recruitment 2021: स्टाफ नर्स के सैकड़ों पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

Web Title: Saraswat Bank Recruitment 2021 for Manager Posts


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments