Sarkari Naukri 2021: नॉन टेक्निकल पदों पर निकली भर्तियां, nits.ac.in से करें आवेदन


Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी में बेहतर विकल्प की तलाश में जुटे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर ने रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, लाइब्रेरियन, मेडिकल ऑफिसर, हिंदी ऑफिसर, सुपरिंटेंडेंट, जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, एसएएस असिस्टेंट, जूनियर इंजीनियर सहित नॉन टेक्निकल स्टाफ की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें आवेदन की आखिरी तिथि 2 जुलाई, 2021 है।

Read More: Sarkari Naukri 2021: 8वीं पास से लेकर ग्रैजुएट युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरियां, यहां से करें अप्लाई

मेरिट के आधार पर होगा चयन

अभ्यर्थी एनआईटी सिलचर भर्ती 2021 ( NIT Silchar Recruitment 2021 ) से संबंधित पदों से जुड़ी योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, आवेदन कैसे करें, शैक्षिक योग्यता के बारे में डिटेल जानकारी एनआईटी सिलचर की आधिकारिक वेबसाइट nits.ac.in पर जाकर हासिल कर सकते हैं। उम्मीदवार अधिसूचना के मुताबिक बताए गए प्रारूप में ही आवेदन करें। इन पदों पर उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा। मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को संबंधित पदों पर नियुक्त किया जाएगा।

NIT Silchar Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथि : आवेदन की अंतिम तारीख 02 जुलाई 2021

चयन मानदंड : लिखित परीक्षा और साक्षात्कार।

कुल पदों की संख्‍या - 55

पदों का विवरण :

रजिस्‍ट्रार 1

डिप्‍टी रजिस्‍ट्रार 1

असिस्‍टेंट रजिस्‍ट्रार 1

Read More: Odisha Police SI Recruitment 2021: ओडिशा सरकार का बड़ा फैसला, अब पुलिस सेवाओं में ट्रांसजेंडरों की भी होगी भर्ती, लैंगिक समानता को मिलेगा बढ़ावा

लाइब्रेरियन 1

मेडिकल ऑफिसर 1

हिन्‍दी ऑफिसर 1

सुपरि‍टेंडेंट ऑफिसर 7

जूनियर हिन्‍दी ट्रांसलेटर 1

टेक्‍नि‍कल असिस्‍टेंट/SASअसिस्‍टेंट/जूनियर इंजीनियर 37

सीनियर असिस्‍टेंट : 4

इन पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

उम्‍मीदवार सबसे पहले एनआईटी सिलचर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। होम पेज खुलने के बाद वहां दिए गए लिंक www.nits.ac.in/non_teaching_recruitment पर जाएं। पदों के मुताबिक उम्‍मीदवार अपने सभी दस्तावेज अपलोड करें। दस्‍तावेज पीडीएफ फॉर्मेट में होंगे और सेल्‍फ अटेस्‍टेड होने चाहिए। आवेदन फॉर्म जमा करने के बाद उम्‍मीदवारों को अपने हस्‍ताक्षर के साथ आवेदन की स्‍कैन कॉपी nfapt_21@nits.ac.in पर ईमेल करनी होगी। साथ ही यह भी बताना होगा कि वह किस पद के लिए आवेदन कर रहे हैं। आवेदक को लिखित परीक्षा या इंटरव्‍यू के समय अपने सभी मूल दस्तावेजों और दस्तावेजों की सेल्‍फ अटेस्‍टेड फोटोकॉपी को लाना होगा। अगर उम्‍मीदवार वर्तमान में किसी सरकारी या सेमी-गवर्नमेंट संस्‍थान में काम कर रहा है तो उसे संस्‍थान से एनओसी भी लेनी होगी और आवेदन पत्र के साथ अपलोभ भी करना होगां ।

Read More: Mazagon Dock Recruitment 2021: 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 1388 पदों पर निकली वैकेंसी, यहां से करें आवेदन

Read More: RPSC Headmaster Recruitment 2021: हेडमास्टर के पदों पर भर्ती के लिए निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

Web Title: Sarkari Naukri 2021 recruitment for non technic posts


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments