TS EAMCET 2021: इंजीनियरिंग, कृषि और मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2021 के आवेदन करने का आज आखिरी मौका,जल्द करें आवेदन


TS EAMCET 2021: तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन ( TSCHE) की ओर से प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है। जिन उम्मीदवारों ने अभी भी तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2021 के लिए आवेदन नहीं किया इनके लिए आज आखिरी मौका है। क्योकि आवेदन करने की अतिंम तिथि आज यानि की 17 जून 2021 है। आज के बाद से TS EAMCET 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया बंद कर दी जाएगी। उम्मीदवार जल्ज से जल्द TS EAMCET की ऑफिशियल वेबसाइट eamcet.tsche.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

22 जून को जारी होंगे TS EAMCET 2021 के लिए एडमिट कार्ड

बता दें कि TS EAMCET 2021 के लिए एडमिट कार्ड 22 जून 2021 को जारी किए जाएंगे और 2 जुलाई 2021 तक उपलब्ध होंगे। उम्मीदवार ध्यान दें कि विलंब शुल्क के साथ ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून 2021 है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करते हुए अप्लाई कर सकते हैं।

कैसे करें TS EAMCET 2021 के लिए आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवार TS EAMCET की आधिकारिक साइट eamcet.tsche.ac.in पर जाएं.

होम पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें।

रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान करने के बाद सबमिट पर क्लिक करें।

इसके बाद ऑनलाइन आवेदन पत्र भरन की प्रक्रिया को पूरा करें।

आवेदन जमा हो जाने के बाद इसे डाउनलोड करें।

EAMCET परीक्षा दो मोड में होगी आयोजित

टीएस EAMCET 2021 परीक्षा दो मोड 5 से 9 जुलाई के बीच में आयोजित की जाएगी जिसमें एग्रीकल्चर एंड मेडिकल परीक्षा 5 और 6 जुलाई को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक ली जाएगी। इसकेबाद इंजीनियरिंग परीक्षा 7 से 9 जुलाई को दोपहर 3 से 6 बजे के बीच होगी।

बता दें कि टीएस ईएएमसीईटी इंजीनियरिंग, कृषि और चिकित्सा (फार्मेसी, पशु चिकित्सा आदि) कोर्सेस के फर्स्ट ईयर में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments