OPSC Recruitment 2021: सहायक बागवानी अधिकारी के पदों पर निकली रिक्तियां, ऐसे करें अप्लाई


OPSC Assistant Horticulture Officer Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने कृषि और किसान कल्याण विभाग के अंतर्गत समूह बी सेवा के द्वितीय श्रेणी में सहायक बागवानी अधिकारी के 37 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 10 सितंबर से 30 सितंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ओपीएससी सहायक बागवानी अधिकारी भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना जरूर पढ़ें। नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक खबर में निचे दिया गया है।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि: 10 सितंबर 2021
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 30 सितंबर 2021
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 08 अक्टूबर 2021

रिक्तियों का विवरण
सहायक बागवानी अधिकारी -37 पद

शैक्षणिक योग्यता
उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बागवानी / कृषि विज्ञान में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना जरूर पढ़ें।

ऐसे करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://opsc.gov.in पर जाएं। यहां होम पेज पर दिए गए भर्ती से संबंधित लिंक पर जाएं और एप्लीकेशन फॉर्म भरकर सबमिट कर दें। उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन में अपने हस्ताक्षर और बाएं हाथ के अंगूठे के निशान के साथ स्कैन की गई नवीनतम पासपोर्ट आकार की तस्वीर अपलोड करनी होगी। भरे हुए आवेदन की हार्ड कॉपी कार्यालय में जमा करनी होगी।

Direct Link: https://opsc.gov.in/Public/OPSC/Default.aspx


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments