Sarkari Naukri: स्पोर्ट्स कोटा में कांस्टेबल और एसआई के पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई


MP Police Recruitment 2021: मध्य प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर रिक्त पदों भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है। यह भर्ती खेल में मेधावी युवाओं के लिए निकाली गई है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार, एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती और एमपी पुलिस एसआई भर्ती के लिए mppolice.gov.in पर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। स्पोर्ट्स कोटा में यह भर्ती लंबे समय के अंतराल पर की जा रही है। आवेदन की अंतिम तिथि बेहद नजदीक है। उम्मीदवार अंतिम तिथि का इंतजार किये बिना जल्द से जल्द अप्लाई करें।

एमपी पुलिस स्पोर्ट्स कोटा भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवार 27 सितंबर 2021 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट - recruitment.mppolice.gov.in से आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों को 4 अक्टूबर तक अपने फॉर्म में संशोधन का अवसर भी दिया जाएगा।

Direct Link: https://recruitment.mppolice.gov.in/pdf/advertisment2021.pdf

रिक्तियों का विवरण
कांस्टेबल - 50 पद
सब-इंस्पेक्टर (एसआई) - 10 पद

पात्रता
आवेदक का शैक्षणिक योग्यता के तौर पर दसवीं और ग्रेजुएट होना जरुरी है। साथ ही स्पोर्ट्स में ओलंपिक खेलों, एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों जैसे बहु-खेल आयोजनों में देश के लिए पदक जीतने वाले खिलाड़ी एसआई पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, जबकि अधिकृत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के पदक विजेता कांस्टेबल पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Read More: 10वीं पास के लिए कुक-कारपेंटर सहित कई पदों पर नौकरियां, जल्दी करें अप्लाई

महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन की अंतिम तिथि - 27 सितंबर 2021

आयु सीमा:
सामान्य - 21 से 33 वर्ष
महिला और आरक्षित वर्ग - 21 से 38 वर्ष

Read More: ग्रेजुएट ट्रेनी के लिए 313 पदों पर भर्ती, ऑनलाइन करें आवेदन

आवेदन शुल्क:

यूआर: एसआई - 100 रूपए
कांस्टेबल - 100 रूपए
आरक्षित वर्ग के लिए - 50 रूपए

ऐसे करें अप्लाई
उक्त पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को recruitment.mppolice.gov पर जाना होगा। और पोर्टल पर नए उम्मीदवार पंजीकरण करने के बाद लॉगिन करें और आवेदन में मांगी गई जानकारी को भरकर सबमिट कर दें। अगले चरण में आवेदन शुल्क का भुगतान कर फाइनल सबमिशन कर देवें। भरे हुए आवेदन का प्रिंट जरूर लेवें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments