SBI Clerk Mains Admit Card 2021: एसबीआई जूनियर असोसिएट मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड


SBI Clerk Mains Admit Card 2021: भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर असोसिएट प्रीलिम्स परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जारी करने के साथ ही आज यानी 21 सितंबर 2021 को भारतीय स्टेट बैंक ने मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा में क्वालीफाई हुए हैं, वे एसबीआई 1 और 17 अक्टूबर 2021 को आयोजित होने वाली क्लर्क मेन्स परीक्षा में बैठने के लिए पात्र हैं। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट- ibpsonline.ibps.in पर जाएं या निचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।

Direct Link: https://ibpsonline.ibps.in/sbijascapr21/cloea_sep21/login.php?appid=80edf9722354c33e7a248b3dd3642801

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करें। मुख्य परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार परीक्षा केंद्र पर जाने से पहले एडमिट कार्ड के साथ वैद्य पहचान पत्र भी लेकर जाएं।


How To Download SBI Clerk Mains Admit Card 2021
उम्मीदवारों को एसबीआई क्लर्क मेन्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाना होगा। इसके बाद एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा। आगे की टैब में रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करके लॉगिन करना होगा। लॉगिन करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments