UPPSC Recruitment 2021: UPPSC ने 281 संयुक्त राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा पद के लिए निकाली वैकेंसी


नई दिल्ली। UPPSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने संयुक्त राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा पदों के लिए नवीनतम अधिसूचना प्रकाशित की है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गई अधिसूचना के अनुसार 281 रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग सेवाओं में विभिन्न स्तरों के पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं मांगी गई हैं। इनमें स्नातक, मेडिकल स्नातक, इंजीनियर, आईटीआई, डिप्लोमा और मैट्रिक, 12वी पास योग्यता मांगी गई है। योग्यता प्राप्त करने के लिए प्रारंभिक तिथि से पहले आवेदक के पास निर्धारित योग्यता आवश्यक रूप से होनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में निम्नलिखित इंजीनियरिंग पदों की सामान्य भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 सितंबर 2021 है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ( यूपीपीएससी) भर्ती का पूरी डिटेल्स के साथ फॉर्मेट ऑफिस वेबसाइट पर उपलब्ध है। यूपीएससी वैकेंसी 2020 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार, UPPSC जॉब्स सर्च करके आवेदन कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) की ऑफिसियल वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in/ है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन दिनांक 13 अगस्त 2021 को शुरू हुआ था और आवेदन के रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 13 सितंबर 2021 है।

UPPSC आवेदन फीस - ओबीसी/ईडब्ल्यूएस/यूआर के लिए रु225/- और एससी/एसटी के लिए रु105/- है।

आवेदन के लिए आयु सीमा 01 जुलाई 2021 के अनुसार, आयु सीमा 21 वर्ष से 40 वर्ष तक की होनी चाहिए।

UPPSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए एक विज्ञापन प्रकाशित किया है। उम्मीदवार यूपीपीएससी वैकेंसी 2021 की तलाश कर रहे हैं तो वे इस असाधारण अवसर का उपयोग कर सकते हैं और नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आवश्यक है कि वे यूपीपीएससी 2021 के लिए निर्धारित किए गए सभी नियमों और योग्यताओं को पूरा करते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए UPPSC Recruitment 2021 की ऑफिसियल वेबसाइट को देखें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments