AIIMS Recruitment 2021 : 136 सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) पदों के लिए भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेल


AIIMS Recruitment 2021 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) (गैर-शैक्षणिक) के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। एम्स रायपुर भर्ती के अनुसार, विभागों के लिए 3 साल तक की अवधि के लिए की जा रही है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, यह भर्ती 136 सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) पदों के लिए की जा रही है। इस वैकेंसी के संबंध में नीचे जानकारी दी गई है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें।

महत्वपूर्ण तिथियां:—
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत : 23 अक्टूबर, 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 7 नवंबर, 2021

 

Read More:— Railway Recruitment 2021: बिना परीक्षा के रेलवे में 2206 पदों पर नौकरी, 10वीं पास वाले करें आवेदन

एम्स रायपुर भर्ती 2021 रिक्ति विवरण:—
सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) (नॉन एकेडमिक) - 136 पद


शैक्षिक योग्यता:—
एक स्नातकोत्तर चिकित्सा डिग्री अर्थात किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में एमडी / एमएस / डीएनबी / डिप्लोमा; चयनित होने पर शामिल होने से पहले डीएमसी/डीडीसी/एमसीआई/राज्य पंजीकरण अनिवार्य है।

Read More:— BEL Recruitment 2021: 73 अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती, जानिए योग्यता और वैकेंसी डिटेल

उम्र सीमा:—
आवेदन करने वाले की आयु सीमा 45 साल तक तय की गई है। (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी)

चयन प्रक्रिया:—
उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों की शॉर्ट-लिस्टिंग शैक्षिक योग्यता, अनुभव आदि के आधार पर और/या सक्षम प्राधिकारी द्वारा तय किए गए शॉर्ट-लिस्टिंग मानदंड के अनुसार की जाएगी।


ऐसे करें आवेदन:—
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 नवंबर 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार अंतिम रूप से जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं।

Apply Online के लिए क्लिक करें—
https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLScvwlMa0zCwUwIfCK19AoUBwstK-V0zi-RF-rc6yBPfei3diw/viewform


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments