Lucknow Bus Conductor Recruitment: लखनऊ में बस कंडक्टर की निकली नौकरी, जानें कैसे करें आवेदन


नई दिल्ली। लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट में इलेक्ट्रिक बसों के लिए कंडक्टरों के पदों पर जल्द ही भर्ती होने वाली है। जो उम्मीदवारइन पदों को पाने के इच्छुक है वे जल्द से जल्द आवेदन के लिए अप्लाई कर दें। आवेदन करने की अंतिम तारीख 1 नवंबर 2021 है। जारी की गई अधिसूचना के आधार पर कुल 326 पदों को भरा जाना है। बता दें कि लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट संविदा पर बस परिचालकों की भर्ती करेगा। परिचालकों के लिए शैक्षिक योग्यता इंटरमीडिएट के साथ कंप्यूटर में ट्रिपल सी होना अनिवार्य है।

जारी की गई अधिसूचना के आधार पर 100 इलेक्ट्रिक एसी बसों को शुरू करने के लिए कंडक्टरों की भर्ती की जानी है। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार lctsl.co.in वेबसाइट पर जाकर अपना प्रमाण पत्र अपलोड कर फॉर्म भर दें। बता दें कि जिन लोगों का चयन होगा उनकी सूची सप्ताह भर के भीतर ही वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

दी जाएगी ट्रेनिंग

बता दें कि बस कंडक्टर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को ड्यूटी पर जाने से पहले इन्हें ईटीएम मशीन ऑपरेट करने की ट्रेनिंग दी जाएगी 8-8 घंटे के दो शिफ्टों में ट्रेनिंग दी जाएगी। इसके बाद ही इनकी ड्यूटी इलेक्ट्रिक सिटी बसों में सीएनजी सिटी बसों में लगाई जाएगी।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments