Teacher Recruitment 2021: असम में टीचर के 9354 पदों पर आवेदन करने का कल आखिरी मौका, जल्द करें अप्लाई


नई दिल्ली। Teacher Recruitment 2021: डायरेक्टर ऑफ एलीमेंट्री एजुकेशन, असम (directorate of elementary education, Assam) की ओर से टीचर के पदों पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी निकाली गई है। जिस पर आवेदन करने की प्रक्रिया कल यानी 27 अक्टूबर 2021 को बंद कर दी जाएगी। जिन उम्मीदवार ने अभी तक इन पदों पर आवेदन नही किया है वे लोग जल्द से जल्द जारी की गई ऑफिशियल वेबसाइट- dee.assam.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

असम की ओर से जारी की गई अधिसूचना के आधार पर इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 27 सिंतबर 2021 से शुरू हुई थी। जिसमें राज्य में कुल 9354 पदों पर भर्तियां की जानी हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद लिंक को ऑफिशियल वेबसाइट से हटा दिया जाएगा। ऐसे में आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देख लें।

ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- पर जाएं।

होम पेज पर जाकर Recruitment पर क्लिक करें।

अब Recruitment of Regular Teachers of LP and UP Schools के ऑप्शन पर जाएं।

अगले पेज पर Apply Online for the post of Regular Teachers of LP and UP Schools under DEE, Assam 2021-22 के लिंक पर क्लिक करें।

अब रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करें।

रजिस्ट्रेशन होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

डायरेक्ट लिंक से अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें।

वैकेंसी डिटेल्स

डायरेक्टर ऑफ एलीमेंट्री एजुकेशन, असम (directorate of elementary education, Assam) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 9354 पदों में से 7,242 पदों पर लोअर प्राइमरी स्कूल में असिस्टेंट टीचर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं 2,112 पदों पर असिस्टेंट टीचर साइंस, असम लैंग्वेज टीचर एंड मणिपुर लैंग्वेज टीचर के पदों में अपर प्राइमरी स्कूलों में नियुक्ति की जाएगी।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments