UPSC EPFO Result 2021: प्रवर्तन अधिकारी और लेखा अधिकारी भर्ती परीक्षा के रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक


UPSC EPFO Result 2021: संघ लोक सेवा आयोग ने ईपीएफओ प्रवर्तन अधिकारी और लेखा अधिकारी भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपने परिणाम आयोग की अधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने साक्षात्कार के दौर में उपस्थित होने के लिए अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की एक सूची जारी की है। सभी उम्मीदवार, जो 05 अगस्त 2021 को प्रवर्तन अधिकारी और लेखा अधिकारी पदों के लिए UPSC EPFO परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे UPSC परिणाम 2021 डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक की सहायता से भी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Direct Link: https://www.upsc.gov.in/sites/default/files/WR-421-EOAO-EPFO-engl-081021.pdf

यूपीएससी ईपीएफओ साक्षात्कार 2021
लिखित परीक्षा में लगभग 1337 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। जिन उम्मीदवारों का रोल नंबर यूपीएससी ईओ एओ पीडीएफ में उपलब्ध है, उन्हें निर्धारित तिथि समय पर साक्षात्कार में शामिल होना होगा। इससे पहले, उन्हें upsconline.nic.in पर एक ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा, जिसे 'विस्तृत आवेदन पत्र' भी कहा जाता है, जिसके लिए विवरण जल्द ही जारी किया जाएगा।

"सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को विस्तृत आवेदन पत्र (DAF) भरना और जमा करना आवश्यक है। डीएएफ के लिए लिंक ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ORA) वेबसाइट www.upsconline.nic.in पर उपलब्ध होगा। विस्तृत आवेदन पत्र (डीएएफ) के लॉन्च की तिथि और डीएएफ जमा करने की अंतिम तिथि की सूचना नियत समय पर दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए नियमित रूप से आयोग की वेबसाइट देखें।


How To Check UPSC EPFO Result 2021
संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - upsc.gov.in पर जाएं
होमपेज पर नवीनतम समाचार / अपडेट के तहत दिए गए 'लिखित परिणाम - प्रवर्तन अधिकारी के 421 पद - लेखा अधिकारी, ईपीएफओ' परिणाम लिंक पर क्लिक करना होगा -
अब, यूपीएससी ईपीएफओ परिणाम पीडीएफ डाउनलोड करें
चयनित उम्मीदवारों की सूची देखें और भविष्य के लिए एक प्रिंट-आउट लें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments