Southern Railway Recruitment 2021 : दक्षिणी रेलवे में स्पोर्ट्स कोटे के लिए 21 पदों पर भर्ती, इस तरह करें अप्लाई


Railway Recruitment 2021: दक्षिणी रेलवे में नौकरी (Railway Jobs) पाने का सुनहरा मौका है। दक्षिण रेलवे ने लेवल-2 से लेवल-5 स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जो उम्मीदवार इन पदों को पाने की चाहत रखते है वे 30 नवंबर से पहले तक आवेदन के ले अप्लाई कर दें।

इन पोस्टों के लिए है भर्ती

जारी की गई अधिसूचना के अनुसार एथलेटिक्स (पुरुष) के लिए 2 पोस्ट, एथलेटिक्स (महिला) के लिए 2 पोस्ट, बास्केटबॉल (पुरुष) के लिए 4 पोस्ट, बास्केटबॉल (महिला) के लिए 3 पोस्ट, क्रिकेट (महिला) के लिए 3 पोस्ट, पावरलिफ्टिंग (पुरुष) के लिए 1 पोस्ट, स्विमिंग (पुरुष) के लिए 1 पोस्ट , वॉलीबॉल (पुरुष) के लिए 2 पोस्ट, वॉलीबॉल (महिला) के लिए 3 रिक्त पदों पर भर्तीयां की जानी हैं।

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार का 12वीं पास के साथ स्नातक होना जरूरी है। क्योंकि यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटे के लिए है। ऐसे में इसमें खेल बैकग्राउंड के लिए भी कुछ अनिवार्यता रखी गई है. किस पोस्ट के लिए क्या अनिवार्यता है, वो आप स्पोर्ट्स क्राइटीरिया लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं।

इस तरह करें अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से अप्लाई कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको rrcmas.in पर जाना होगा। यहां वैकेंसी लिंक पर क्लिक करके अपनी डिटेल भरें।


⏬ Buy Important Books For All Competitive Exams ⏬

Post a Comment

0 Comments